राष्ट्रीयअल्पसंख्यक आयोग ने Jawed Habib के थूक लगाकर बाल काटने वाले वीडियो पर लिया संज्ञान नोटिस भेजने की तैयारी

Jawed Habib Viral Video: मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब (Famous hairdresser Jawed Habib) के बालों में थूकने मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने संज्ञान लेते हुए उत्तरप्रदेश के डीजीपी और दिल्ली पुलिस को एक पत्र लिख घटना की कड़ी निंदा की है और मामले में जांच करने की बात भी कही है. इसके अलावा आयोग शुक्रवार को जावेद हबीब को भी नोटिस भेजने की तैयारी कर रहा है. दरअसल जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल (Viral Video of Jawed Habib) हो रहा है, जिसमें वह एक के महिला बालों में थूकने के बाद उसके लाभ बताते दिख रहे हैं.

वहीं इस घटना के बाद बड़ौत निवासी पीड़ित महिला ने इसे महिला सम्मान से जोड़ते हुए मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की, जिसके बाद महिला आयोग ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है. पीड़िता की ओर से इस मामले में मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया है.

वीडियो पर कार्यवाही करने की मांग

राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना और उत्तरप्रदेश के डीजीपी मुकुल गोयल (Mukul Goyal) को एक पत्र लिख वीडियो की सच्चाई पता कर मामले में तुरंत कार्यवाही करने की बात कही है. आयोग ने इस घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और कड़े शब्दों में इसकी निंदा भी की है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर और उत्तरप्रदेश डीजीपी को जल्द कार्यवाही की रिपोर्ट सौंपने को भी कहा है. वीडियो वायरल होने के बाद जावेद हबीब महिला की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी हो रही है.

Related posts

Leave a Comment